Sonali Phogat: गोवा क्लब में पानी की बोतल में सोनाली ने खुद मिलाई थी ड्रग्स, खुलासा

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क: गोवा क्लब के डांस फ्लोर पर जाने से पहले सोनाली फोगाट ने खुद पानी की बोतल में एमडीएमए (मिथाइलीनडाईऑक्सी मेथाम्फेटामाइन) ड्रग्स मिलाई थी। इसी पानी को हम तीनों ने बारी-बारी पीया था। यह खुलासा आरोपी सुधीर सांगवान ने गिरफ्तारी के बाद अपने कबूलनामे में लिखा है। इसके अलावा ये भी लिखा है कि डांस फ्लोर पर नाचते समय सोनाली बार-बार पानी मांग रही थी।

सोनाली फोगाट मेरी दोस्त थी। वहीं, सोनाली के भाई वतन ढाका का कहना है कि इन बातों के पीछे कोई सच्चाई नहीं है। गोवा पुलिस की तरफ से हमें कोई कबूलनामा नहीं दिया गया। हमने शुरुआत से ही गोवा पुलिस की जांच पर सवाल उठाए हैं।

सोनाली ने ड्रग्स लेने के लिए खुद बनाई छह लाइनें

आरोपी सुधीर सांगवान ने गोवा पुलिस को बताया था कि रिजॉर्ट में सोनाली के कहने पर ही सुखविंद्र ड्रग्स लेकर कमरे में आया। उसने ड्रग्स का पैकेट सोनाली को दिया, उसके बाद सोनाली ने ड्रग्स को पीसकर छह लाइनें बनाई थीं। हम तीनों से दो-दो लाइनें नाक के जरिये ड्रग्स ली थी।

इसके बाद क्लब गए, वहां पर पानी में मिलाकर ड्रग्स ली थी। वहां पर हम पांच लोग थे। वहीं, सीबीआई टीम ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है। जल्द ही सीबीआई दोनों आरोपियों से पूछताछ करेगी। हरियाणा में भी सीबीआई टीम जांच के लिए आ सकती है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।