सोनौली बॉर्डर  पर तस्करी रोकने मे एसएसबी फेल, महिला तस्करो के हौसले बुलन्द 

 

रिपोर्टर रतन गुप्ता सोनौली /नेपाल।  भारत नेपाल बॉर्डर  पर स्तिथ एस एस बी के सामने इन्डिया गेट के पास दर्जनो महिला तस्कर समान लेकर सुबह से ही पहुच जाती है जैसे ही एस एस बी हटती है तस्करी का समान लेकर नेपाल चली जाती है और जवान कुछ नही कर पाते है। प्रति दिन यह रुटिन  हो गया है। महिला तस्करो के हौसले बुलन्द होने के कारण एस एस बी उनको पकडने से डरती है । महिला तस्करो के पास हाडवेयर पार्ट ,कपडा , किराने के समान , सहित दर्जनो तरह के समान रहते है । 

गेट नम्बर एक के एस एसबी के इन्चार्ज का कहना है की महिला तस्करो को अगर समान के साथ पकडे जाने पर सोनौली के कुछ लोग पैरबी करने चले आते है जिसके कारण ही महिला तस्करो के हौसले बुलन्द है। हमारे केमरे मे सारे रिकाड है रोज रोज कितने महिला तस्कर सोनौली आती और जाती है । हम जान कर अन्जान बने रहते है ।

सोनौली मे महिला तस्करो की संख्या सैकडो मे है यह प्रति दिन बॉर्डर पर पहुच जाती यह लोगो का सोनौली मे दर्जनो जगहो पर गोदाम बना रखी है जो कैरिग का चार्ज लेकर समानो को नेपाल पहुचाने मे लगी रहती । महिला तस्करो की धडपकड करने मे सोनौली एस एस बी पुरी तरह से फेल नजर आ रही है ।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।