PM मोदी ने कांग्रेस और AAP पर साधा निशाना, बोले- यह मुफ्त बिजली हासिल करने का समय नहीं

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क : गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए एक सप्ताह का ही समय बचा है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के प्रचार में पूरी ताकत झोंकी हुई है। गुरुवार को उन्होंने अरावली जिले के मोडासा शहर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। 

इस दौरान उन्होंने कहा कि यह मुफ्त बिजली हासिल करने के बजाय उससे आय पैदा करने का समय है। यह आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस को चुनाव में मुफ्त बिजली देने के उनके वादे का मुकाबला करने के लिए एक स्पष्ट कदम है। 

उन्होंने आगे कहा कि केवल वो ही इस कला को जानते हैं, जिसके जरिए लोग बिजली से पैसा कमा लेंगे। पीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वह 'फूट डालो और राज करो' के फॉर्मूले में भरोसा करती है और सिर्फ इस बात पर ध्यान देती है कि सत्ता में कैसे रहा जाए। 

आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस वादे के साथ मतदाताओं को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं कि गुजरात में उनकी पार्टी की सरकार तीन सौ यूनिट तक बिजली मुफ्त देगी। केजरीवाल ने कई मौकों पर दावा किया है कि वह देश के एकमात्र राजनेता हैं, जिन्होंने मुफ्त बिजली देने के इस खेल में महारत हासिल है। 

विपक्षी कांग्रेस भी इसमें शामिल हो गई है और उसने अपने घोषणापत्र में जिक्र किया है कि पार्टी राज्य की सत्ता में आने पर तीन सौ यूनिट तक बिजली मुफ्त देगी। गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं। 8 नवंबर को मतगणना होगी। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।