कटरीना कैफ का सवाल सुन उड़े अमिताभ बच्चन के होश, अक्षय का हंसते-हंसते हुए बुरा हाल

 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ कल यानी 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। उससे पहले अक्षय और कटरीना अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हुए। इसी सिलसिले में दोनों स्टार्स जल्द ही अमिताभ बच्चन के फेमस शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ में पहुंचेगे।

सोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एपिसोड की कुछ क्लिप शेयर की हैं जिनमें कटरीना, अमिताभ बच्चन से ढेर सारी बाते करती दिख रही हैं। लेकिन इसी बीच कटरीना ने अमिताभ से एक ऐसा सवाल पूछा जिसका जवाब देना तो दूर, बिग बी वो सवाल सुनकर ही हक्का-बक्का रह गए। कटरीना का सवाल सुनकर अक्षय हंसते-हंसते लोटपोट हो गए और अमिताभ तो कुछ बोल ही नहीं पाए। वैसे कटरीना का सवाल इतना फनी है कि वाकई आपकी भी हंसी बंद नहीं होगी।

प्रोमो में दिख रहा है कि अमिताब, अपने सामने हॉटसीट पर बैठे अक्षय और कटरीना से पूछते हैं ‘कटरीना आपने आज के खेल के लिए कैसे तैयारी की है’। जवाब में एक्ट्रेस कहती हैं कि उन्होंने ‘इतिहास की किताबें पढ़ीं, भूगोल (geography) की किताबें पढ़ीं और कुछ चीज़ें गूगल पर सर्च कीं’। कटरीना की बातें सुन अक्षय उन्हें हैरानी भरी नज़रों से देखते हैं। इसके बाद अमिताभ अक्षय से पूछते हैं ‘अक्षय आपने क्या तैयारी की है’। जवाब में एक्टर कहते हैं कुछ नहीं सर मुझे जो आता है मैं वो बता दूंगा।

अक्षय की बात खत्म होने के बाद कटरीना जो पूछती हैं वो शो के अबतक के इतिहास में किसी ने बिग बी से नहीं पूछा होगा। एक्ट्रेस पूछती हैं ‘सर लाइफ लाइन हम एक ही बार यूज़ कर सकते हैं या हर सवाल के लिए हमें लाइफलाइन मिलेगी’। एक्ट्रेस का सवाल सुन अक्षय का हंसते-हंसते बुरा हाल हो जाता है और वो कहते हैं ‘सर ये सवाल आपसे आजतक किसी ने नहीं पूछा होगा’। इसके बाद कटरीना भी हंसने लगती हैं। ये वीडियो काफी फनी है आप भी देखें।


allowfullscreen

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।