विद्युत जामवाल को हाल ही में नंदिता महतानी संग देखा गया, क्या अभी भी कायम है रिश्ता?

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘क्रैक- जीतेगा तो जिएगा’ को लेकर चर्चाओं में बने
 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क - बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘क्रैक- जीतेगा तो जिएगा’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। ये फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसमें जैकलीन फर्नांडीज, नोरा फतेही, एमी जैक्सन (Amy Jackson) और अर्जुन रामपाल जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से पहले अब एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बने हुए हैं। हाल ही में जब उन्हें पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया तो उन्हें कुछ ऐसा दिखा जिसके बाद विद्युत की लव लाइफ एक बार फिर खबरों में है।

दरअसल, अब विद्युत जामवाल अपनी गर्लफ्रेंड नंदिता महतानी के साथ दिखाई दिए हैं। इस कपल को हाथ थामे हुए बीती रात में साथ देखा गया। जहां विद्युत जामवाल ब्लू एंड व्हाइट चेक वाले ब्लेजर में दिखाई दिए। वहीं उनकी लेडी लव भी स्कर्ट और टॉप में बेहद क्यूट लगीं। दोनों का ही स्टाइल ऑन पॉइंट था। इसके अलावा सबसे खास बात तो ये है कि इस कपल को मीडिया ने एक रोमांटिक डिनर डेट पर जाते हुए कैप्चर किया है। यानी ये दोनों थोड़ा रोमांटिक टाइम स्पेंड करने निकले थे। अब ये वीडियो देख फैंस भी हैरान हो गए हैं। दरअसल, कुछ समय पहले ऐसी खबरें आईं थीं कि विद्युत जामवाल और उनकी गर्लफ्रेंड नंदिता महतानी का ब्रेकअप हो गया है।

इस कपल ने साल 2021 में सगाई की थी। लेकिन फिर रूमर्स उड़ीं कि किसी वजह से इनके रिश्ते में दरार आ गई और कपल ने सगाई तोड़ने का फैसला कर लिया है। हालांकि, उस दौरान न तो विद्युत जामवाल और न ही नंदिता महतानी ने अफवाहों पर कोई रिएक्शन दिया था। जिसकी वजह से फैंस ये मान चुके थे कि इस कपल का रिश्ता खत्म हो चुका है। लेकिन अब विद्युत को अपनी लेडी लव के साथ डिनर डेट पर जाते देख फैंस भी चौंक उठे हैं। अब इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, ‘मुझे लगा ये सिंगल होंगे।’ एक फीमेल फैन ने लिखा, ‘एक साल पहले उनका ब्रेकअप हो गया था न?’ अब कुछ इसी तरह से फैंस भी हैरान नजर आ रहे हैं। दूसरी तरफ इस कपल को साथ देख कुछ लोगों ने शादी के सवाल करने भी शुरू कर दिए हैं। वैसे भी इन दोनों को डेटिंग करते हुए कई साल हो चुके हैं। ऐसे में फैंस भी इंतजार कर रहे हैं कि कब विद्युत जामवाल अपनी गर्लफ्रेंड नंदिता महतानी संग शादी करेंगे। हालांकि, अभी तक ऐसी कोई खबर नहीं आई है कि इनका फिलहाल शादी का कोई इरादा है। विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी बिजी चल रहे हैं। अभी उनकी फिल्म कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदे हैं। वैसे भी विद्युत जामवाल की सभी मूवीज में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है।