सलमान खान को जान से मारने की कोशिश, लॉरेंस बिश्नोई का प्लैन हुआ फेल

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनके पिता, अनुभवी लेखक सलीम खान को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली थी।  सलीम खान को एक पत्र मिला था जिसमें धमकी दी गई थी कि पिता-पुत्र की जोड़ी का भी वही हश्र होगा जो मारे गए गायक सिद्धू मूस वाला का हुआ था ।  मुंबई पुलिस की अपराध शाखा फिलहाल मामले की जांच कर रही है और अब कुछ चौंकाने वाली जानकारियां सामने आई हैं।

और बताया जा रहा है कि सलमान को मारने के लिए एक शार्पशूटर को मुंबई भेजा गया था।  दरअसल, सिद्धू की भीषण हत्या के मुख्य संदिग्ध लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने पूरी साजिश तैयार की थी. और शार्पशूटर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार के बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तैनात था।

दरहसल लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का प्लान ये था कि सलमान खान जैसे ही अपने अपार्टमेंट से सुबह साइकलिंग के लिए निकलते तो उनका शार्पशूटर सलमान खान पर गोली चलता लेकिन घटना वाले दिन शार्पशूटर सलमान खान पर गोली चलाने ही वाला था तभी पुलिस की वैन आ गई और गोली चलाने वाला शार्पशूटर वहां से भाग गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।