सोनम कपूर आइवरी कॉर्सेट टॉप में नजर आईं बेहद खूबसूरत, नेकपीस पर टिकी हर किसी की निगाहें

 

पब्लिक न्यूज डेस्क। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं सोनम कपूर। जब से फैशन आइकन ने इंडस्ट्री  में कदम रखा है। तब से वह अपने स्टाइल गेम के कारण चर्चा में  बनी रही हैं। सोनम कपूर उन अभिनेत्रियों में से हैं जो फैशन संबंधी एक्सपेरिमेंट करने में पीधे नहीं हटती हैं। वहीं लेटेस्ट के फोटोशूट से उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया है। 

अभिनेत्री के लेटेस्ट लुक की बात करें तो वह काफी स्टनिंग अवतार में नजर आईं। सोनम कपूर ने ऑफ-शोल्डर कॉर्सेट टॉप में नजर आईं। इसके साथ ही उन्होंने बेहतरीन नेकपीस चुना। फैशनिस्टा एक्ट्रेस ने गोल्ड कॉउचर क्विल चोकर में खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ब्रॉन्ज मेकअप के साथ ब्राउन शेड लिप्स के साथ बालों को सेंटर पार्टे देते हुए ओपन रखा।


allowfullscreen

इस लुक के साथ सोनम कपूर ने ट्रेंच कोट में स्टाइल स्टेटमेंट बनाया उन्होंने इसे हाई बूट्स और स्लीक बन के साथ पेयर किया। जबकि दूसरे में, उसने हरे रंग के स्वेटर और बेरेट कैप के साथ एक लंबी काली स्कर्ट को जोड़कर एकदम सही फ्रेंच लड़की का लुक दिया ।

allowfullscreen

allowfullscreen

इस बीच, पावरहाउस कलाकार बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ब्लाइंड' की रिलीज के लिए कमर कस रही है। यह फिल्म शोम मखीजा द्वारा निर्देशित और सुजॉय घोष द्वारा निर्मित है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।