बॉबी देओल की अपकमिंग फिल्म 'कंगुवा' से उनकी पहली झलक सामने, देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने अपने 55वें बर्थडे पर फैंस को जबरदस्त तोहफा दिया है यह तो हम सब जानते हैं कि
 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क- बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने अपने 55वें बर्थडे पर फैंस को जबरदस्त तोहफा दिया है। यह तो हम सब जानते हैं कि एक्टर साउथ फिल्म में डेब्यू कर रहे हैं। जल्द उन्हें तमिल सुपरस्टार सूर्या स्टारर निर्देशक शिवा की अपकमिंग फिल्म ‘कंगुवा’ में देखा जाएगा। इस बीच फिल्म से बॉबी देओल का दमदार लुक सामने आ गया है। ‘कंगुवा’ में एक्टर एक बार फिर विलेन के रोल में दिखाई देंगे। मेकर्स ने बॉबी देओल के जन्मदिन पर फिल्म से उनका फर्स्ट लुक रिवील कर दिया है, जिसे देखने के बाद फैंस ओवर एक्साइटेड हो गए हैं।


शिवा के निर्देशन में बन रही सूर्या की अपकमिंग फिल्म ‘कंगुवा’ ने पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर बज क्रिएट किया हुआ है। फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस ‘कंगुवा’ से बॉबी देओल साउथ इंडस्ट्री में कदम रखेंगे और एक बार फिर विलेन बनकर दर्शकों को एंटरटेन करेंगे। जाहिर है कि इससे पहले फिल्म ‘एनिमल’ में उन्होंने विलेन बनकर दमदार रोल निभाया और फैंस का दिल जीता था। ‘कंगुवा’ में बॉबी देओल के फर्स्ट लुक की बात करें तो वह काफी खतरनाक लुक में दिख रहे हैं। पोस्टर में उनका लुक आदिवासी की तरह है। उनकी आंखें पत्थर की दिख रही हैं और गले में हड्डियों की माला दिख रही है। बॉबी का लुक रोंगटे खड़े कर देने वाला है। इस पोस्टर ने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा दिया है।

बॉबी देओल ने खुद ‘कंगुवा’ से अपने फर्स्ट लुक को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया, ‘निर्दयी, ताकतवर, अविस्मरणीय। इन तीनों शब्दों को देखने के बाद एक बात साफ है कि ये किरदार उम्मीद से बढ़कर खतरनाक होने वाला है।’ आपको बता दें कि सूर्या की ‘कंगुवा’ में दिशा पाटनी भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 10 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी।