ब्रैंड वैल्यू में प्रियंका चोपड़ा टॉप पर

 

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों टॉप पर ट्रेंड कर रही है। बालीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान कायम करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की ब्रैंड वैल्यू भारतीय सेलेब्रिटी में सबसे ज्यादा हो गयी है। एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने इस मामले में अक्षय कुमार और सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान को भी पीछे छोड़ दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार फॉलोअर्स और सोशल मीडिया एंगजमेंट को अगर रुपये में आकलन करें तो प्रियंका चोपड़ा जोन्स की ब्रैंड वैल्यू सबसे ज्यादा 265 करोड़ रुपये होती है। इसके बाद अक्षय कुमार 260 करोड़ रुपये और सलमान खान 252 करोड़ रुपये के वैल्यूएशन के साथ दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं।

चौथे स्थान पर 211 करोड़ रुपये के वैल्यूएशन के साथ दीपिक पादुकोण और पांचवें स्थान पर 209 करोड़ के वैल्यूएशन के साथ शाहरुख खान हैं।

सबसे ट्रेडिंग एक्टर की स्टडी के लिए इन सभी स्टार के ट्विटर, यूट्यूब और गूगल सर्च का विश्लेषण किया गया। इस दौरान सबसे ट्रेडिंग स्टार का खिताब कृति सैनन को मिला, उनके बाद प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट का स्थान है। अक्षय कुमार, सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान इस सूची में चौथे, पांचवें, छठे और सातवें स्थान पर हैं।

सोशल मीडिया एंगजमेंट के मामले में पुरुष एक्टर ही आगे हैं। सबसे ज्यादा 2.25 लाख एंगेजमेंट के साथ सलमान खान नंबर वन पायदान पर हैं। इसके बाद 2.16 लाख एंगजेमेंट के साथ शाहरुख खान, 1.7 लाख एंगेजमेंट के साथ अक्षय कुमार, 64,000 एंगेजमेंट के साथ अजय देवगन और 62,000 एंगेजमेंट के साथ अमिताभ बच्चन शामिल हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।