राजकुमार राव-पत्रलेखा की पायजामा पार्टी की तस्वीरें वायरल, नाइटी और चप्पल पहनकर पहुंचीं फराह खान

 

राजकुमार राव और पत्रलेखा की रिंग सेरेमनी की तस्वीरों और शादी की तस्वीरों के बाद अब सोशल मीडिया पर इन दोनों सितारों की पायजामा पार्टी की तस्वीरें हर तरफ छाई हुई हैं। ये तस्वीरें इस वजह से भी ज्यादा चर्चा में हैं क्योंकि इस पार्टी में जानी मानी निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान नाइटी और चप्पल पहनकर पहुंची थीं।


allowfullscreen

इस शानदार और मजेदार पायजामा पार्टी की तस्वीरों को खुद फराह खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फराह खान ने कैप्शन में लिखा- 'ये अकेली ऐसी पार्टी है जहां पर मैंने नाइटी और रबर की चप्पल पायजामा पार्टी में पहनी थी। शानदार शादी, अभी भी हैंगओवर में हूं।' 

allowfullscreen

इस तस्वीर में फराह खान नाइटी में दिखाई दीं तो वहीं राजकुमार राव और  पत्रलेखा शिमरी कपड़ों में नजर आए।  इसके अलावा इन दोनों सितारों की पायजामा पार्टी की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें ये जमकर मस्ती करते और फनी फेसेज बनाते दिखाई

    allowfullscreen

    अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री पत्रलेखा करीब 11 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 15 नवंबर को विवाह के बंधन में बंधे। सगाई करने के बाद दोनों ने चंडीगढ़ में बेहद निजी समारोह में शादी की। शादी में राजकुमार ने सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ क्रीम रंग का कुर्ता और बंद गले का जैकेट पहना था जबकि पत्रलेखा ने लाल रंग का लहंगा पहना था। आपको बता दें, राजकुमार और पत्रलेखा ने साथ में 'सिटीलाइट्स' और वेब शो 'बोस: डेड-अलाइव' में काम किया है।

    दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।