'रामायण' की सीता ने पति संग शेयर की बेदह ही रोमांटिक तस्वीर, इस खूबसूरत जोड़ी से नहीं हटा पाएंगे नजर

 

पब्लिक न्यूज डेस्क। छोटे पर्दे पर आने वाला अबतक का सबसे हिट धार्मिकि सीरियल 'रामायण' में सीता का किरदार निभाकर एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया आज हर घर में अपनी अलग छाप छोड़ी चुकी हैं। लॉकडाउन में 'रामायण' के फिर से पुन:प्रसारण के साथ ही चर्चा में आ गया है। इस शो के साथ इसके हर किरदार को एक बार फिर से लाइम लाइट में आने का मौका मिला। शो शुरू के साथ ही दीपिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गईं हैं। वह आए दिन खुद के लेटेस्ट पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इसी बीच सीता यानी दीपिका चिखलिया ने बेहद ही खास तस्वीर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर को देखकर यकीनन आप भी खुश हो जाएंगे। यहां देखें तस्वीरें...

दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वह लगभग हर दिन ही कोई न कोई शेयर कर अपने फैंस को सरप्राइज देती हैं। इसी क्रम में दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बेहद ही खास पोस्ट शेयर किया है। ये खास इसलिए है क्योंकि इसमें दीपिका अपने पति हेमंत टोपीवाला के साथ रोमांटिक नजर आ रही हैं। इसमें आप देख सकते हैं कि दीपिका सोफे पर रानी की तरह बैठी हैं वहीं उनके पति हेमंत उनके पीछे खड़े नजर आ रहे हैं। हमेंत झुककर दीपिका के कंधे पर हाथ रखकर मुस्कुराते हुए पोज देती दिख रही हैं। इस तस्वीर दोनों काफी प्यारी सी मुस्कान देते दिख रहे हैं।
वहीं दीपिका चिखलिया ने एक और तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। इस तस्वीर में वह दुल्हन की तरह सजी नजर आ रही हैं। वहीं उनकी ये तस्वीर आज की नहीं बल्कि सालों पुरानी है। इस फोटो में उनकी स्माइल वाकई काफी प्यारी लग रही हैं। इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।