कॉमेडी क्वीन भारती ने बेटे का नाम सोशल मीडिया पर किया शेयर, फैंस ने दी मुबारकबाद

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने सोशल मीडिया पर अपने 1 महीने के बेटे का नाम शेयर किया. दरअसल, सोशल मीडिया पर भारती ने अपने बेटे की एक फोटो शेयर की , जिसमें उनका बच्चा पिता हर्ष की गोद में नजर आ रहा था. इस फोटो को शेयर करते हुए भारती सिंह (Bharti Singh) ने लिखा था- हैप्पी वन मंथ गोला. जी हां भारती सिंह ने अपने बेटे का प्यार से गोला नाम रखा है.जब भारती सिंह से पूछा गया कि आखिर उन्होंने अपने बेटे का नाम गोला क्यों रखा.

भारती ने अपने बेटे का नाम गोला रखने के पीछे का कारण बताते हुए कहा, कि उनका बेटा गोल मटोल है. इसलिए प्यार से उसे सब गोला कहकर बुलाते है. बता दें गोला एक हिंदू नाम है, जिसका मतलब होता है नदी. मालूम हो भारती सिंह ने बच्चे को जन्म देने के बारह दिन के बाद काम पर वापसी कर ली थी. ऐसे में दोनों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था. भारती सिंह ने उस दौरान ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया था. भारती ने कहा कि घर में इतने लोग हैं कि बच्चा उनके पास तो शाम को ही आता है, ऐसे में उतनी देर में मैंने सोचा काम क्यों ना कर लिया जाए.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।