Star Megha Video: 21 साल की सोशल मीडिया स्टार Megha Thakur की मौत
 

आजकल सोशल मीडिया का जमाना है. कौन कब रातों रात स्टार बन जाए
 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। आजकल सोशल मीडिया का जमाना है. कौन कब रातों रात स्टार बन जाए कुछ नहीं कर सकते। टिकटॉक ने घर बैठे न जाने कितने लोगों को स्टार बना दिया था।  ऐसी ही एक TikTok स्टार की मौत ने उनके फैंस को काफी आहत किया है।  इंडो-कनाडाई टिकटॉक स्टार मेघा ठाकुर की सिर्फ 21 साल की उम्र में मौत हो गई है। अचानक हुई मौत से मेघा के घर वालों और उनके लाखों फैंस दुखी हैं।मेघा अपने डांस वीडियो और पॉजिटिव मोटीवेशनल वीडियो सोशल मीडिया पर डालती रहती थीं। बहुत कम उम्र में मेघा सोशल मीडिया पर स्टार बन गई थीं। मेघा के पिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर मेघा की मौत की खबर बताई है। 

मेघा के पिता ने शेयर किया दर्दभरा पोस्ट

मेघा के पिता ने इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स को मेघा की मौत की खबर दी है।  उन्होंने लिखा है- “भारी मन से हम अपने जीवन की रोशनी, हमारी दयालु, देखभाल करने वाली और खूबसूरत बेटी मेघा ठाकुर के 24 नवंबर 2022 को अचानक और अप्रत्याशित रूप से निधन की खबर दे रहे हैं। ”

पॉजिटिविटी और कॉन्फिडेंस बढ़ाने के तरीके बताती थीं

मेघा सिर्फ 21 साल की थीं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो लोगों को बॉडी पॉजिटिविटी और कॉन्फिडेंस बढ़ाने के तरीके बताती थीं।  मेघा मूल रूप से मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली थीं। उनका जन्म 2001 में हुआ था. मेघा जब 1 साल की थीं तभी उनके माता पिता कनाडा चले गए थे। मेघा की पढ़ाई कनाडा से ही हुई थी। वो इस वक्त कनाडा के ओंटारियो के ब्रैम्पटन में रहती थीं। 

सोशल मीडिया स्टार थी मेघा ठाकुर

मेघा को सोशल मीडिया ने बहुत कम उम्र में स्टार बना दिया था।  उनके TikTok पर 900k फॉलोवर्स थे। इसके बाद वो ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी अपने वीडियो शेयर करने लगी थीं।  ट्विटर पर उनके 93,000 और इंस्टाग्राम पर 102,000 फॉलोअर्स थे।  मेघा का आखिरी वीडियो उनकी मृत्यु से करीब 4 महीने पहले आया था, जिसमें वो एंग्जायटी से पीड़ित थी और उन्हें हार्ट अटैक भी आया था।