'हौंसला रख' में दिलजीत दोसांझ संग धमाका करने जा रही हैं शहनाज गिल

 

पब्लिक न्यूज डेस्क। पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'हौंसला रख' का पहला पोस्टर रिलीज किया है। दिलजीत दोसांझ ने 'हौंसला रख' का लेटेस्ट पोस्टर रिलीज करते हुए इस बात का खुलासा भी किया है कि इस फिल्म में बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं पंजाबी अदाकारा शहनाज गिल भी नजर आएंगी। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर करने के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी बताई है। बता दें कि इससे पहले शहनाज ने जितनी भी म्यूजिक वीडियो शेयर की है वो सभी हिट हुई हैं। अब फैंस को काफी इंतजार है उनकी इस फिल्म का।

इंस्टाग्राम पर रिलीज किये गये पोस्टर पर दिलजीत का कैरिकेचर लुक दिखाया गया है। इस पोस्टर में वह अपने पीठ पर वो एक बच्चा कैरी किये हुए  दिख रहे हैं। पोस्टर देख फैन्स में खलबली मच गई है। जानकारी के लिए बता दें यह फिल्म 15 अक्टबूर 2021 में दशहरे के मौके पर रिलीज होगी।  फ़िल्म का निर्देशन अमरजीत सिंह ने किया है। इस फिल्म में दिलजीत के साथ सोनम बाजवा के साथ दिखाई देंगे। दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा की जोड़ी काफी मशहूर है एक बार फिर से 'हौंसला रख' में दोनों एक साथ दिखाई देने वाले हैं।  इस फिल्म के जरिए दिलजीत प्रड्यूसर के तौर पर भी डेब्यू कर रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।