रवीना ने फैंस से कहा अँधेरा दूर होगा , कोरोना को लेकर दिया ये सन्देश 

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  महाराष्ट्र में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड सेलेब्स पिछले साल की तरह अपने परिवार के साथ वक्त बीता रहे हैं और अपने फैंस को इस मुश्किल टाइम में पॉजिटिव रहने की अपील कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो अपने फैंस को इस पैनडेमिक टाइम में पॉजिटिव रहने और सुरक्षित रहने का आग्रह किया है।

अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने अधिकारी इंस्टाग्राम पर चंद्रमा की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने अपने फैंस से अपील करते हुए पॉजिटिव और सुरक्षित रहने की बात कही हैं। उन्होंने तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, ‘चंद्रमा अभी से ही, रात के अंधेरे में चमक की उम्मीद को बिखेर रह है। कल एक और दिन है जब योद्धा थके हुए रात के बाद अगल दिन युद्ध के मैदान में लौटेगें। प्रत्येक सांस के साथ एक आत्मा को जीवित रखने की कोशिश करेंगे। आपके लिए दुआएं। आप सभी और आपके प्रियजन सुरक्षित हो और अंत में इस अंधेरे को दूर करने के लिए सुबह का इंतजार करें।’

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।