प्रियंका चोपड़ा ने अपनी नानी के साथ की थ्रोबैक फोटो शेयर, ताज़ी की यादें ….

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने मंगलवार को  अपनी नानी के जन्मदिन पर उनके साथ अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं।  ‘पीसी’ ने अपनी नानी के लिए एक हार्दिक नोट भी लिखा और अपनी नानी के जन्मदिन समारोह की कुछ पुरानी तस्वीरें पोस्ट कीं। अपनी इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 6 साल की, मेरी नानी का जन्मदिन मना रही है।

उन्होंने मुझे पालने में मदद की, जबकि मेरे माँ और पिताजी ने पढ़ाई और मेडिकल करियर को संतुलित किया। वह मेरी परवरिश का बेहद सुसंगत हिस्सा थीं। हाल ही में एक बच्ची की मां बनी अभिनेत्री ने यह भी लिखा, ” मैं खुद को बहुत खुशनसीब मानती हूं कि मेरी जिंदगी कई मां जैसे कई लोग हैं।

मैं आप सभी का बहुत आभारी हूं। हमेशा याद आती है नानी। उन्होंने आगे लिखा पहली तस्वीर में मैं इतनी शैतान क्यों लग रही हूँ? बता दे कि  अपने अभिनय से बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर रही अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जल्द ही वे कीनू रीव्स के साथ ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’ में नजर आएंगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।