रणबीर-आलिया की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने, मां-बहन संग डांस करते दिखे रणबीर

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क । रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर चल रही चर्चा अभी खत्म नहीं हुई है।  यह जोड़ी 14 अप्रैल को एक छोटे से निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधी  गई लेकिन सोशल मीडिया पर दोनो की वेडिंग की तस्वीरें समाने आ रही है। वहीं अब आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं।

बता दे कि इससे एक दिन पहले नीतू कपूर ने अपने दिवंगत पति अभिनेता ऋषि कपूर के लिए एक भावनात्मक नोट लिखा था। अपनी और रणबीर की एक तस्वीर के साथ नीतू कपूर ने लिखा: “यह कपूर साहब (लाल दिल इमोजी) को समर्पित है। आपकी इच्छा पूरी हो गई है।

बता दे कि नीतू कपूर ऋषि कपूर के नाम की मेहंदी लगाकर अपने बेटे की शादी में शामिल हुई थी शादी में नीतू कपूर, के अलावा रिद्धिमा कपूर साहनी, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट, अयान मुखर्जी, महेश भट्ट, पूजा भट्ट, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर, करण शामिल हुए थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।