Photoshoot: रणवीर की न्यूड फोटोशूट पर आलिया ने दी प्रतिक्रिया, बोली…

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। आलिया भट्ट ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। जब आलिया से इन तस्वीरों के बारे में पूछा गया, तो आलिया ने रणवीर का बचाव करते हुए कहा, “मैं अपने पसंदीदा रणवीर सिंह के बारे में कुछ भी नकारात्मक नहीं सुन सकती। इसलिए मैं इस सवाल को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं कर सकती। मै उन्हे बहुत पसंद करती हूँ। वह न केवल मेरे पसंदीदा है, बल्कि सभी के पसंदीदा है। उन्होने बेहतरीन फिल्में की हैं, इसलिए हमें उन्हे सिर्फ प्यार देना चाहिए।”

आलिया भट्ट की डार्लिंग्स पर बात करें तो ,2 मिनट 34 सेकेंड के ट्रेलर में आलिया और शेफाली को विजय वर्मा के लिए गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराते हुए दिखाया गया है। हालाँकि, एक मोड़ है। आलिया उतनी मासूम नहीं है जितनी दिखती है और ट्रेलर दिखाता है कि कैसे वह घरेलू हिंसा का सामना कर रही है और अपने पति हमजा उर्फ ​​​​विजय वर्मा के साथ वही व्यवहार करने के लिए दृढ़ है।

फिल्म एक लचीली माँ-बेटी के जीवन में प्यार के लिए लड़ती है और अपने राक्षसों से जूझते हुए मुंबई में अपना पैर जमाती है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर 5 अगस्त 2022 को प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।