Birthday Special : जन्मदिन पर जुबिन नौटियाल ने बताया कब से एक्टिंग में रखेंगे कदम, कहा अभी तो बस…

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  जुबिन नौटियाल की आवाज़ का दीवाना हर संगीत प्रेमी है. जुबिन नौटियाल का आज 33वां जन्मदिन है. फैंस अपने अपने तरीके से जुबिन को बधाई दे रहें है. जुबिन के गानो की आवाज़ कानों में पड़ते ही दिल और दिमाग संगीत में खो जाता है. जुबिन नौटियाल ने सिंगिंग करियर की शुरुआत 2014 से की थी. 2014 में उनका पहला गाना ‘एक मुलाकात’ रिलीज़ किया गया था जो श्रोताओं को बेहद पसंद आया था जिसके बाद तमाम गाने रिलीज़ हुए जो लोगों के दिल के बेहद करीब है.

जुबिन नौटियाल ‘कबीर सिंह’, ‘मरजावां’, ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी आवाज का जादू बिखेरा हैं. जुबिन नौटियाल का नाम सुनते ही दिलों दिमाग में रोमांटक सॉन्ग्स की धुन घूमने लगती है.

चुकी आज जुबिन का बर्थडे है इस अवसर पर उनके फैंस उनको बधाइयाँ दे रहें है साथ ही उनसे सवाल भी कर रहें हैं कि वो फिल्मो में एक्टिंग करते कब से नज़र आने वाले हैं.

आपको बता दें कि जुबिन अपने कई एल्बम सांग्स में नज़र आएं हैं. जिसमें ‘दिल गलती कर बैठा है’, ‘ओ आसमान वाले’, ‘हमनवा मेरे’, ‘मस्त नजरों से’ जैसे गाने शामिल हैं. जुबिन ने हाल ही में आइफा में बेस्ट प्ले बैक सिंगर अवार्ड जीता है, जिसके बाद दिए एक साक्षातकार में जुबिन ने कहा कि जब सम्मान मिलता हैं तो जिम्मेदारी बढ़ जाती हैं वही उन्होंने कहा की मैं कुछ एक्टिंग के प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रहा हूँ जो काफ़ी हद तक मेरे संगीत से हीं जुड़े हैं.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।