पाकिस्तानी लड़की को माधुरी ने दी टक्कर, ‘मेरा दिल ये पुकारे..’  Dance Video वायरल 
 

कुछ दिनों पहले पाकिस्तान की एक लड़की का शादी के फंक्शन से डांस का वीडियो वायरल
 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। कुछ दिनों पहले पाकिस्तान की एक लड़की का शादी के फंक्शन से डांस का वीडियो वायरल हो गया था. इंस्टाग्राम के रील्स पर वीडियो इस कदर छा गया कि हर कोई उस गाने पर वीडियो बनाने लगा. देखते ही देखते वीडियो पर कई मिलियन व्यूज़ मिल गए. अब उस ट्रेंडिंग गाने पर फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने भी वीडियो बनाया है. उनके डांस का वीडियो अब जमकर देखा जा रहा है.

दो दिनों पहले माधुरी ने ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ गाने पर वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था. इस गाने में माधुरी पाकिस्तानी लड़की आयशा के स्टेप्स फोलो करती नज़र आ रही हैं. अपने घर में ही बनाए इस वीडियो में माधुरी दीक्षित साड़ी पहने नज़र आ रही हैं और वो आयशा के स्टाइल में ही वायरल गाने पर स्टेप्स करती दिख रही हैं.

माधुरी को डांस की वजह से किया गया ट्रोल

आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित को बॉलीवुड में सबसे अच्छी डांसर्स में से एक माना जाता है. ऐसे में पाकिस्तानी लड़की के वायरल गाने के स्टेप्स को कॉपी करने पर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है. हालांकि कई लोग माधुरी के इस वीडियो पर अच्छी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट किया, “आपको तो नकल करने की ज़रूरत नहीं. आपका अपना वाला ही डांस मस्त है.” एक अन्य ने लिखा, “उससे अच्छा नहीं है मैम सॉरी.”

माधुरी के सपोर्ट में उतरे यूजर्स

एक यूज़र ने ट्रोल को जवाब देते हुए लिखा, “ऊपर के सभी कमेंट पढ़ने के बाद बस यही कहना चाहूंगी कि..मैम को भी दूसरों की ऐसी चीज़ों (टैलेंट) को पसंद करने का हक है. और ये उनकी कितनी प्यारी अदा है कि वो ट्रेंडिंग रील बना रही हैं. ये दिखाता है को वो नहीं मानतीं कि कोई छोटा है. तो क्या हुआ कि उन्हें लगा कि उनको ये रील बनाना चाहिए.. कितना प्यारा है ये.” इसके अलावा एक यूज़र ने लिखा, “उस लड़की को आप कॉपी कर रही हैं, इसका मतलब उसके डांस में कोई तो बात है.”