खूबसूरती में मां को टक्कर दे रही हैं काजोल की बेटी नीसा देवगन, तस्वीरों से नहीं हट रही नज़र

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दिन ब दिन नीसा और भी खूबसूरत होती जा रही हैं। नीसा आज काफी बड़ी हो चुकी हैं। खूबसूरती में वो आज अपनी मां काजोल को भी टक्कर देती नजर आ रही हैं। इन दिनों नीसा की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन तस्वीरों में उनकी बोल्डनेस बस देखते ही बनती है। वहीं अब नीसा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में नीसा का लुक देखकर हर किसी की आंखें बस खुली की खुली रह गई हैं।

ट्रेडिशनल लुक में नीसा ने ढाया कहर

नीसा देवगन ने इंस्टाग्राम अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये उनकी दिवाली की तस्वीरें है। इसमें आप देख सकते हैं कि नीसा ने लाइट बादामी कलर का लहंगा-चोली पहना है। इस दौरान नीसा ने अपने बालों को ओपन कर रखा है। वही उनका लाइट मेकअप उन्हें और भी खूबसूरत बना रहा है। नीसा इन तस्वीरों में अलग-अलग अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। इन दौरान फैंस नीसा के लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। वही इस पर कमेंट्स कर यूजर्स उनकी जमकर तारीफ तो कर रहे हैं, लेकिन कई फैंस हैरानी भी जता रहे हैं।

फैंस ने कर रहे ऐसे कमेंट्स

नीसा देवगन की फोटो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, 'कुछ तो चेहरे के साथ गड़बड़ है।' तो एक अन्य ने लिखा, 'ये इतनी अलग क्यों दिख रही है। फेस के साथ कुछ किया है क्या।' यही नहीं कुछ ने तो उन्हें जाह्नवी कपूर से कंपेयर कर दिया। अब तक नीसा की इन तस्वीरों को काफी बार देखा जा चुका है। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।