GoodLuck Jerry Poster: बंदूक पकड़े डरी हुई दिखी जाह्नवी कपूर, पोस्टर शेयर करते हुए बताई फिल्म की रिलीज डेट

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क 

जाह्नवी कपूर की फिल्म गुड लक जैरी की रिलीज डेट की जानकारी आ गई है। एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म से 2 पोस्टर शेयर किए हैं। इन पोस्टर को शेयर करने के साथ जाह्नवी ने फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी है और इसके साथ ये भी बताया कि फिल्म कहां रिलीज होगी। एक पोस्टर में आप देखेंगे कि जाह्नवी डरी हुई हाथ में बंदूक पकड़े देख रही हैं। तो वहीं दूसरे पोस्टर में जाह्नवी एक डिब्बे के पीछे छिपी हुई हैं। बॉक्स के ऊपर एक तरफ लंच बॉक्स में मैगी रखी है। तो वहीं दूसरी तरफ मोमोज। दोनों पोस्टर्स काफी दिलचल्प हैं।

पोस्टर्स शेयर कर जाह्नवी ने लिखा, 'निकल पड़ी हूं मैं एक नए एडवेंचर पर, गुड लक नहीं बोलेंगे? गुड लक जैसी 29 जुलाई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।'

बता दें कि काफी समय से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार किया जा रहा है। जाह्नवी ने काफी समय पहले फिल्म की शूटिंग कर ली थी।

फिल्म के बारे में बता दें कि इसे सिद्धार्थ सेन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को आनंद एल राय, सुबासकरण और महावीर जैन प्रोड्यूस कर रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म साउथ फिल्म का रीमेक है। फिल्म में जाह्नवी लीड रोल में हैं। इस फिल्म की शूटिंग पंजाब और चंडीगढ़ में हुई थी।

अन्य फिल्म भी रिलीज के लिए तैयार

वैसे इस फिल्म के अलावा जाह्नवी फिल्म मिली और बवाल में नजर आने वाली हैं। मिली को मथुकुट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने ओरिजनल फिल्म को डायरेक्ट किया था। फिल्म में जाह्नवी के साथ सनी कौशल और मनोज पाहवा लीड रोल में हैं। फिल्म को बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। पहली बार दोनों पिता-बेटी साथ में किसी फिल्म में काम कर रहे हैं।

वहीं बवाल में वह वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं। वरुण के साथ जाह्नवी की पहली फिल्म है। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।