Jhalak Dikhhla Jaa 10: गुंजन सिन्हा बनीं शो की विनर तो भड़के लोग, मेकर्स पर भड़की ऑडियंस

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। क्या आपको डांस देखना पसंद है? अगर हां, तो जाहिर है कि आपने डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10‘ देखा ही होगा. इस रियलिटी शो को अपना विजेता मिल गया है. 8 वर्षीय गुंजन सिन्हा और 12 वर्षीय तेजस को इस शो का विनर घोषित किया गया है. इनाम के तौर पर उन्हें एक चमचमाती ट्रॉफी तो मिली ही, साथ ही 20 लाख रुपये का चेक भी मिला. सोशल मीडिया पर इन विजेताओं को भर-भर के बधाइयां मिल रही हैं, लेकिन कुछ लोग शो के मेकर्स पर भड़क भी गए हैं. लोग मेकर्स को जमकर ट्रोल कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें चैनल का ये फैसला यानी गुंजन सिन्हा को विनर बनाने का फैसला बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है.

दरअसल, मामला कुछ यूं है कि गुंजन सिन्हा के साथ-साथ रुबीना दिलैक और फैसल शेख ने भी शो के टॉप-3 में अपनी जगह बनाई थी और लोग इन दोनों में से ही किसी एक को शो के विनर के तौर पर देखना चाह रहे थे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. गुंजन सिन्हा शो की विनर बन गईं. फिर क्या, लोग भड़क गए और आरोप लगाने लगे कि शो के मेकर्स ने प्लानिंग के तहत गुंजन सिन्हा को विनर बनाया है, जबकि रुबीना और फैसल में से कोई एक शो के विनर के तौर पर डिजर्व करता है. इसपर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।