एक मूवी के दौरान दीपिका पादुकोण ने किया बड़ा खुलासा, बोली -15 साल पहले ….

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कान्स फेस्टिवल 2022 में मंच का केंद्र बनी हुई हैं। उनके उत्तम दर्जे के पहनावे के अलावा, उनके बयान दुनिया भर के लोगों के दिलों को भी छू रहे हैं। बुधवार (18 मई) को कान्स में इंडिया पवेलियन के उद्घाटन के दौरान, उन्होंने बताया कि कैसे लोगों को उनकी प्रतिभा पर भरोसा नहीं था,

उन्होंने कहा, “जब मैं 15 साल पहले इस  इंड्रस्ट्री  में आई थी, तो मुझे नहीं लगता कि किसी को मुझ पर या मेरी प्रतिभा पर विश्वास था। इसलिए, 15 साल बाद जूरी का हिस्सा बनना और वास्तव में दुनिया के कुछ बेहतरीन सिनेमा का अनुभव करना एक अविश्वसनीय यात्रा रही है और मैं इसके लिए वास्तव में आभारी हूं। ”

बता दे कि कान्स में दूसरे दिन के लिए, दीपिका ने स्लीक ब्लैक पैंट के साथ फुल स्लीव्स में ब्लैक प्लीटेड शर्ट को चुना।  उन्होंने अपने लुक को नागिन शेप नेकलेस और बोल्ड रेड लिपशेड के साथ टीमअप किया था। जबकि पहले दिन उन्होंने काले और गोल्डन रंग की साड़ी पहनी थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।