Comedian राजू श्रीवास्तव को आया हार्ट अटैक, दिल्ली के AIIMS में भर्ती, जिम में कर रहे थे वर्कआउट

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। बड़े कमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर खबर आ रही है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. 10 अगस्त को उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है. इस बात की पुष्टि उनके भाई और पीआरओ ने की है. 

जिम में वर्कआउट करते समय आया अटैक

जानकारी के मुताबिक, आज सुबह राजू श्रीवास्तव जिम में वर्कआउट कर रहे थे. ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते समय उनके सीने में अचानक दर्द होने लगा और वह गिर गए. तुरंत ही राजू को अस्पताल ले जाया गया. बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव कुछ नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली गए थे. जिम करते समय उन्हें हार्ट अटैक आ गया. पीआरओ अजीत सक्सेना का कहना है कि उनकी सेहत में सुधार आया है और उनकी पल्स भी ठीक चल रही है. 

राजू के जल्द स्वस्थ होने की दुआ 

आपको बता दें, राजू श्रीवास्तव यूपी फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन हैं. उनके पीआरओ ने कमेडियन के सभी प्रंशसकों से मांग की है कि राजू श्रीवास्तव के अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ करें. इस खबर ने राजू के फैन्स को चिंता में डाल दिया था और सभी उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. 

सालों से लोगों को बेइंतहा हंसा रहे हैं राजू

राजू श्रीवास्तव का जन्म उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुआ था. सभी जानते हैं कि राजू श्रीवास्तव छोटे पर्दे पर 'गजोधर भइया' के नाम से बहुत फेमस हैं. राजू अपने मजेदार जोक्स से सालों से लोगों को हंसाते आ रहे हैं. उनकी कॉमिक टाइमिंग को लेकर दुनिया भर में उनकी खूब सराहना हुई है. उन्हें यूं ही कॉमेडी किंग नहीं कहा जाता. दुनिया ने पहली बार राजू श्रीवास्तव को टीवी प्रोग्राम ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में देखा था. उनके चुटकुलों पर लोग पेट पकड़ कर हंसते हैं. यही वजह थी कि इस शो में ‘द किंग ऑफ कॉमेडी’ का टाइटल भी राजू को ही मिला था. 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।