आलिया - रणबीर की मेहंदी सेरेमनी में पहुंची बहन करिशमा और करीना, तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  बॉलीवुड के मोस्ट फेवरीट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि दोनो की शादी की रस्में आज से शुरू हो गई और आज दोनों की महंदी है। वही सोशल मीडिया पर करीना कपूर और करिशमा कपूर का एक बीडियो भी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में दोनो बहने लंहगे में नजर आ रही है। और इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि करीना कपूर और करिशमा कपूर अपने भाई रणबीर कपूर की मेहंदी रस्म के शामिल होने पहुंची है। बताया तो ये भी जा रहा है कि मेहंदी और सगीत फंक्शन के बाद कपूर और भट्ट परिवार ज्वॉइंट डिनर करेंगे.

बता दे कि इससे पहले आलिया के पापा महेश भट्ट और बहन पूजा भट्ट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो हुई थी जिसमें पूजा भट्ट के हाथों में मेहंदी लगी दिखाई दे रही थी। बता दे कि रणबीर और आलिया के फैंस उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड रहते है। वहीं फैंस का ये इंतजार अब पूरी तरह से खत्म होने वाला है। मीडियो रिपोर्ट की माने तो रणबीर और आलिया कल आरके हाउस में ही सात फेरे लेंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।