रणबीर-आलिया के बाद सुनिल शेट्टी की बेटी करने जा रही शादी, इस क्रिकेटर से करती है प्यार

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर चल रही चर्चा अभी खत्म नहीं हुई है। यह जोड़ी 14 अप्रैल को एक छोटे से निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गई लेकिन सोशल मीडिया पर दोनो की वेडिंग की तस्वीरें समाने आ रही है।  और फैंस भी सोशल मीडिया पर जमकर इन तस्वीरों पर रियेक्ट कर रहें है।

वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बाद खबरें आ रही है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल, जो तीन साल से अधिक समय से साथ हैं, जल्द ही शादी कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि ये कपल इस साल विंटर में वेडिंग करने की प्लानिंग कर रहा है। और दिलचस्प बात यह है कि दोनों सेलेब्स की वेडिंग साउथ इंडियन स्टाइल में होगी।

बता दे कि अपने रिश्ते को कुछ समय तक गुप्त रखने के बाद, लवबर्ड्स ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के साथ इसे आधिकारिक कर दिया था।18 अप्रैल को , इस जोड़ी ने तब सुर्खियां बटोरीं, जब अथिया ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए बर्थडे पोस्ट शेयर किया।  क्रिकेटर के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “आपके साथ कहीं भी, जन्मदिन मुबारक हो।”

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।