33 साल के हुये एक्टर Sunny kaushal, इस शक्स ने बताया फेवरेट पर्सन !

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। अभिनेता विकी कौशल के भाई और बॉलीवुड एक्टर सनी कौशल 28 सितम्बर को 33 साल के हो गये हैं। इस मौके पर उनके दोस्तों और करीबियों ने सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। सबने सनी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर जन्मदिन की बधायी दी। इसी क्रम में सनी की रूमर्ड गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस शरवरी वाघ की ओर से भी कोलाज बनाकर सनी की फोटो शेयर की गयी जिसमें सनी अपने पेट डॉग के साथ नजर आ रहे हैं इस पोस्ट पर शरवरी लिखती हैं कि, “मेरे सबसे फेवरेट पर्सन को जन्मदिन की शुभकामनाएं”।

शरवरी ने इस साल ‘बंटी और बबली 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसमें सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में थे। उसके बाद अमेज़ॅन प्राइम वेब सिरीज ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ में भी इन्हे देखा गया, जिसमें उनके साथ रूमर्ड बॉयफ्रेंड सनी कौशल भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में थे।

शरवरी ने इसके अलावा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें सनी केक काटते हुये नज़र आ रहे हैं। ये किसी रेस्टोरेंट का वीडियो लग रहा है, जिसमें दोनों साथ में सेलिब्रेट करने पहुंचे हैं। देख के लग रहा है कि यह वीडियो खुद शरवरी ने शूट किया है। इसके अलावा भाभी कैटरीना कैफ ने भी एक फोटो शेयर करते हुये कैपशन में लिखा कि “जीते रहो और खुश रहो”। सनी कौशल अब हमें यामी गैतम के साथ फिल्म ‘चोर निकल के भागा’ में नज़र आयेंगे जो कि नेटफलिक्स पर रिलीज होनी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।