दिल्ली में छठ पूजा की तैयारियों को लेकर केजरीवाल पर भड़के मनोज तिवारी, कहा - यमुना की बदहाली का जिम्मेदार केजरीवाल 
 

छठ पूजा की तैयारियों को लेकर सोमवार को दिल्ली में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा
 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। छठ पूजा की तैयारियों को लेकर सोमवार को दिल्ली में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और सांसद मनोज तिवारी ने यमुना घाट का दौरा किया। इस दौरान यमुना की स्थिति को देखकर दोनों नेताओं ने केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि सरकार के सभी दावे झूठे हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि छठ पूजा की तैयारी तेज कर दी गई है।

हाथ भी डाले तो बीमारी हो जाए

इस दौरान यमुना घाट का जायजा लेने के बाद दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने यमुना मां की हत्या की है। यह इतनी खतरनाक स्थिति में है कि अगर इसमें कोई हाथ भी डाले तो उसे बीमारी हो जाए। छठ के दौरान जब लोग इसमें स्नान करेंगे तो, उनके साथ क्या होगा?

सचदेवा ने कहा कि दिल्ली की विकास मंत्री आतिशी छठ की तैयारियों को लेकर पिछले कई दिनों से तमाम मीटिंग्स कर रही हैं और यमुना सफाई को लेकर झूठ और भ्रम फैला रही हैं। कालिंदी कुंज पर यमुना के ऊपर झाग की सफेद चादर बिछी हुई है। यमुना की ऐसी बदहाल स्थिति अरविंद केजरीवाल की पूर्वांचल आस्था विरोधी सोच का प्रत्यक्ष प्रमाण है।

सरकार का गैर जिम्मेदाराना रवैया

मनोज तिवारी ने कहा कि छठ का त्योहार आ रहा है और छठ की आस्था ऐसी है कि महिलाएं जल में स्नान करती हैं लेकिन उस जल को अरविंद केजरीवाल ने जहरीला बना दिया है, हमने आज उसका निरीक्षण किया और यह बहुत बड़े अपराध की निशानी है। हम उच्च प्राधिकारी को यह सब बताएंगे और सुप्रीम कोर्ट से भी निवेदन करेंगे कि इसका संज्ञान लें। उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली में रहने वालों की औसत आयु लगातार कम हो रही है, जिसका सबसे बड़ा कारण है प्रदूषण और यमुना की सफाई को लेकर सरकार का गैर जिम्मेदाराना रवैया है।