AIMIM चीफ Owaisi घर पर पथराव पर बोले- जुनैद, नसीर को जिंदा जलाया जा सकता है तो मैं कौन हूं?
 

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन चीफ असदुद्दीन ओवैसी
 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने दिल्ली वाले घर पर पथराव को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर जुनैद और नसीर को जिंदा जलाया जा सकता है तो मैं कौन हूं?

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जो लोग ऐसा कर रहे हैं उनमें बहुत आत्मविश्वास है क्योंकि वे जानते हैं कि उनकी पार्टी सत्ता में है। यह चौथी बार है जब मेरे घर पर हमला हुआ है। ओवैसी ने ये भी आरोप लगाया कि जिन्होंने भी मेरे घर पर पथराव किया है वे नाथूराम गोडसे की विचारधारा में विश्वास करने वाले लोग हो सकते हैं।

ओवैसी ने कहा कि पुलिस मेरे घर पर हुए हमले की सटीक जानकारी देगी। केंद्र सरकार और दिल्ली सीपी को इस मामले को देखना होगा। मेरे पास सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं, सड़कों पर कई कैमरे हैं जिन्हें जांचने की जरूरत है।

ओवैसी बोले- मुझे नहीं पता कि घटना में कौन शामिल

हैदराबाद के सांसद ने कहा कि मुझे नहीं पता कि इसमें कौन शामिल था। मैं जुनैद और नसीर के परिवारों से मिलने राजस्थान के भरतपुर में था। इस घटना की लिखित शिकायत की गई लेकिन भारत में अगर जुनैद और नसीर को जिंदा जलाया जा सकता है तो असदुद्दीन ओवैसी कौन है।

ओवैसी बोले- बदमाशों के झुंड ने किया पथराव

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “मुझे मेरी घरेलू मदद से सूचित किया गया था कि बदमाशों के एक झुंड ने पथराव किया, जिससे खिड़कियां टूट गईं।” उन्होंने कहा कि उन्होंने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत के बाद, एक अतिरिक्त डीसीपी के नेतृत्व में दिल्ली पुलिस की एक टीम ने उनके आवास का दौरा किया और मौके से सबूत जुटाए। हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यह चिंता का विषय है कि पथराव उच्च सुरक्षा वाले क्षेत्र में हुआ और पुलिस से दोषियों को तुरंत पकड़ने का आग्रह किया।