दिल्ली से बिहार जा रही डबल डेकर बस Yamuna Expressway पर डिवाइडर से टकराकर पलटी, 3 की मौत, 40 घायल
 

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में रविवार देर रात एक भीषक हादसा हो गया
 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में रविवार देर रात एक भीषक हादसा हो गया। यमुना एक्सप्रेसवे पर सुरीर क्षेत्र में एक डबल डेकर बस डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि करीब 40 लोग घायल हैं। अधिकारियों के मुताबिक इन घायलों में 12 लोगों की हालत गंभीर है।

क्रेन की मदद से बस को सीधा किया

जानकारी के मुताबिक यमुना एक्सप्रेस-वे पर रविवार देर रात एक डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद एक्सप्रेसवे पर पलट गई। सूचना पर एक्सप्रेसवे के कर्मचारी और थाना पुलिस मौके पर पहुंची। क्रेन की मदद से पलटी हुई बस को सीधा किया गया। इसके बाद घायलों को बस में से निकालने का काम शुरू हुई।

40 घायलों में 12 की हालत गंभीर

मथुरा पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बताया गया है कि घायलों में से तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि करीब 40 घायलों में से 12 की स्थिति गंभीर बताई गई है। सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं हादसे के बाद एक्सप्रेसवे पर जाम लग गया। बस को हटाने के बाद जाम खुलाया गया।

दिल्ली से बिहार के दरभंगा जा रही थी बस

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बस दिल्ली के नरेला से निकली थी। सवारियां भरकर बिहार के दरभंगा जा रही थी। बताया गया है कि दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में काम करने वाले लोग करीब नौ बजे बस में सवार हुए थे। यमुना एक्सप्रेसवे पर जिस वक्त हादसा हुआ, उस वक्त लगभग सभी सवारियां सो रही थीं।

तेज रफ्तार में थी बस, डिवाइडर से टकराई और फिर पलटी

बस के डिवाइडर से टकराकर पलटने के बाद चीख-पुकार मच गई। पुलिस की जांच में सामने आया है कि बस काफी तेज रफ्तार में थी। इसी दौरान बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और फिर पलट गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को सुरीर समेत मथुरा के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया।