ताजमहल देखने आए दिल्ली के टूरिस्ट की आगरा में पिटाई, CCTV फुटेज में दिखा नजारा 
 

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक पर्यटक की पिटाई का वीडियो सोशल पर वायरल
 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक पर्यटक की पिटाई का वीडियो सोशल पर वायरल हो रहा है। आगरा में ताजमहल घूमने के लिए आए इस शख्स की सिर्फ इतनी ही गलती थी कि उसकी कार एक युवक से छू गई थी। इसके बाद दबंगों ने शख्स को बुरी तरह से पीटा। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

परिक्रमा में कार हो गई थी टच

जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार शाम की है। आगरा में सावन के सभी सोमवार को नगर परिक्रमा की जाती है। कल भी परिक्रमा लगाई जा रही थी। बताया गया है कि दिल्ली का रहने वाला एक शख्स अपनी कार से आगरा घूमने के लिए गया था। इसी दौरान परिक्रमा लगा रहे युवक से उसकी कार छू गई।

कार से उतार कर मारा

इसी बात को लेकर बखेड़ा खड़ा हो गया। युवकों ने पर्यटक को कार से उतार लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी गई। आरोपियों से बचने के लिए शख्स भागकर एक दुकान में घुस गया, लेकिन आरोपियों ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। लाठी-डंडे लेकर उसके पीछे-पीछे दुकान में घुस गए।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

यहां भी आरोपियों ने शख्स को जमकर पीटा। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में ये घटना कैद हुई है। वीडियो में दिख रहा है कि तीन युवक पर्यटक पर लाठियां बरसा रहे हैं। हालांकि बाद में कुछ और लोगों ने आकर पर्यटक की जान बचाई। वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।