दिल्ली के जाफराबाद में प्रेमिका के परिवार ने प्रेमी की चाकू से गोदकर की हत्या , सीसीटीवी में कैद हुई घटना
 

दिल्ली में एक बार फिर चाकूबाजी का चौंकाने वाला मामला सामने आया है।
 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। दिल्ली में एक बार फिर चाकूबाजी का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जाफराबाद में हुई पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो में कुछ लोगों को एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करते हुए देखा जा सकता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक की पहचान 25 साल के सलमान के रूप में हुई है। सलमान का एक लड़की से अफेयर था। इस बात की जानकारी जब लड़की के परिजन को हुई तो उन्होंने इस रिश्ते से इनकार कर दिया। कहा जा रहा है कि नाराज लड़की पिता और दो भाइयों ने सलमान पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी। आरोपियों में एक नाबालिग बताया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक, सोमवार को जब सलमान जाफराबाद में एक संकरी गली में बाइक से जा रहा था, तब उसकी प्रेमिका के पिता मंजूर, भाई मोसिन और एक अन्य नाबालिग भाई ने सलमान पर हमला कर दिया।

वीडियो में आरोपियों को हथियार लहराते हुए और सलमान पर बार-बार चाकू से हमला करते हुए देखा जा सकता है। कहा जा रहा है कि वारदात के दौरान सलमान के साथ दो अन्य लोग बाइक पर सवार थे, लेकिन हमले के बाद वे वहां से भाग निकले।

सलमान का दो साल से चल रहा था अफेयर

पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक जांच से पता चला है कि सलमान और उसकी प्रेमिका पिछले दो साल से रिलेशन में थे। पुलिस ने बताया कि सोमवार शाम करीब 5.15 बजे एक इमरजेंसी कॉल मिली, जिसमें जाफराबाद के चौहान बांगर में कल्याण सिनेमा के पास गली नंबर-2 में चाकूबाजी की घटना की जानकारी दी गई।

पुलिस ने बताया कि सलमान की गर्दन और सीने में चाकू मारा गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मंजूर और उसके बेटे, जो सभी फरार हैं, पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उनकी तलाश की जा रही है।