दिल्ली मेट्रो में सारी हदें पार, गर्लफ्रेंड को लिपकिस करते हुए नजर आया लड़का
 

दिल्ली मेट्रो एक बार चर्चा का विषय बन गई हैं
 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। दिल्ली मेट्रो एक बार चर्चा का विषय बन गई हैं। फिर एकबार इसमें घिनौनी हरकत करते हुए पकड़ा गया हैं। एक जोड़े का किस करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिससे सोशल मीडिया यूजर्स में नाराजगी है। छोटी क्लिप में, लड़का फर्श पर बैठा हुआ दिखाई दे रहा है, जबकि लड़की उसकी गोद में लेटी हुई है, और वे जोश से किस कर रहे हैं। वीडियो उसी ट्रेन में एक अन्य यात्री द्वारा रिकॉर्ड किया गया था। यह वीडिय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दोनों प्रेमी प्रेमिकाओं की मंशा

जबकि कई दर्शक युगल के व्यवहार से नाराज थे, कुछ ऑनलाइन टिप्पणीकारों ने सुझाव दिया कि हो सकता है कि लड़का किस करने के बजाय लड़की को सीपीआर देने का प्रयास कर रहा हो। हालांकि, इस व्याख्या को व्यापक रूप से स्वीकार नहीं किया गया था, और कई दर्शकों ने उनके व्यवहार के लिए जोड़े की आलोचना करने की जल्दी की थी।

सोशल मीडिया प्रतिक्रियाएं और कार्रवाई के लिए कॉल

सोशल मीडिया यूजर्स ने युगल के व्यवहार की तुरंत निंदा की, कई लोगों ने दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन से उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। कुछ लोगों ने युगल के व्यवहार को “बेशर्म” बताया और नाराजगी व्यक्त की कि ऐसा व्यवहार सार्वजनिक स्थान पर हो रहा है।

दिल्ली मेट्रो विवाद की पिछली घटनाएं

यह पहली बार नहीं है जब दिल्ली मेट्रो यात्रियों के व्यवहार को लेकर विवादों के केंद्र में रही है। हाल ही में ट्रेन में कुछ लड़कों का सेक्स करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था।

इससे पहले एक पुरुष को एक महिला यात्री के साथ ट्रेन में हस्तमैथुन करते देखा गया था और रिदम चनाना नाम की एक युवती ने मेट्रो की सवारी करते हुए एक खुलासा पोशाक पहनकर ध्यान आकर्षित किया था।

यात्रियों के व्यवहार पर डीएमआरसी ने बढ़ाई निगरानी

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने हाल ही में घोषणा की थी कि वह ट्रेनों में मेट्रो और सुरक्षा कर्मियों वाले उड़न दस्ते की संख्या में वृद्धि करेगा। यात्रियों के व्यवहार पर नजर रखने के लिए यह कदम उठाया गया है। प्राधिकरण ने यह भी आश्वासन दिया कि जरूरत पड़ने पर कानून के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के जवाब में यह घोषणा की गई, जिसमें एक युवक को दिल्ली मेट्रो ट्रेन के अंदर हस्तमैथुन करते देखा गया था।