दिल्ली के जहांगीरपुरी में क्राइम ब्रांच की टीम पर पथराव, फेंके पत्थर , जानें पूरा मामला

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  दिल्ली के जहांगीरपुरी में सोमवार को एक बार फिर पथराव किया गया है। पुलिस गोलीबारी करने वाले आरोपी सोनू की पत्नी को पूछताछ करने के लिए ले जा रही थी। इसी दौरान पुलिस पर पथराव कर दिया गया। खबर मिल रही है कि महिलाओं ने पथराव किया। इसके बाद महिला पुलिसकर्मी घरों में गईं और महिलाओं को हिंसा नहीं करने के लिए समझाया। मौके पर भारी संख्या में महिला पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। 

पुलिस ने जहांगीरपुरी हिंसा मामले में 100 से अधिक आरोपियों की पहचान की है। आरोपियों की तलाश चल रही है। दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने कहा कि दोनों पक्ष के आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। हिंसा की शुरुआत मामूली विवाद के बाद हुई थी। पुलिस सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने और आपत्तिजनक पोस्ट करने वालों पर भी नजर रख रही है। माहौल बिगाड़ने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। जहांगीरपुरी हिंसा मामले में अभी तक 23 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।