Parliamentary Meeting: सांसदों को पीएम मोदी का संदेश, पार्टी में पारिवारिक राजनीति की नहीं होगी अनुमति

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क।   भारतीय जनता पार्टी संसदीय दल की बैठक शुरु हो गई है। बैठक में शामिल होने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अंबेडकर भवन पहुंच चुके हैं। इस बैठक की शुरुआत में विधानसभा चुनावों में भाजपा को मिली चार राज्यों में भारी जीत के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का  पार्टी सदस्यों ने माला पहनाकर सम्मानित किया।

वहीं पार्टी के बड़े व दिग्गज नेता भी इस बैठक में शामिल हुए हैं, जिसमें गृह मंत्री अमित शाह सहित भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संसदीय दल की बैठक में भाग लिया है। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल, प्रह्लाद सिंह पटेल और भूपेंद्र यादव और विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन और अन्य नेता भाजपा संसदीय दल की बैठक के लिए पहुंचे हैं।

भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम का सख्त संदेश

समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार बताया गया कि बैठक में पीएम ने कहा, 'अगर किसी का टिकट काटा गया तो यह मेरी जिम्मेदारी है।' इसके अलवा पीएम मोदी ने यूक्रेन से निकासी पर भी जानकारी दी। उन्होंने सांसदों को कड़ा संदेश देते हुए कहा कि पार्टी में पारिवारिक राजनीति की अनुमति नहीं दी जाएगी, अन्य पार्टियों में वंशवाद की राजनीति लड़ी जाती होगी यहां नहीं।' 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।