Delhi Violence: आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पथराव, अब तक 23 उपद्रवी हुए गिरफ्तार…

 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क ।  हनुमान जयंती की शाम को दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हुई हिंसा मामले में अब तक दोनों समुदायों की तरफ से 23 गिरफ्तारियां की जा चुकी है। लगातार हो रही गिरफ्तारियों के बीच पुलिस टीम कुछ आरोपियों को गिरफ्तार करने गई थी। तभी कुछ लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया।

उत्तर पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी में शनिवार शाम हुई हिंसा में 23 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जहांगीरपुरी इलाके में घटी हिंसा में 8 पुलिसकर्मी और एक नागरिक घायल हो गए थे। जिसमें हिंदू औऱ मुस्लिम दोनों समुदायों” के लोग शामिल हैं, तो वहीं आज दिल्ली पुलिस सीसीटीवी के आधार पर पहचाने गए आरोपियों को गिरफ्तार करने गई थी तभी कुछ अराजक तत्वों ने दिल्ली पुलिस की टीम पर पथराव कर दिया।

वहीं इसी मामले में आज दिल्ली पुलिस के कमिश्नर राकेश अस्थाना ने पीसी करके दिल्ली वासियों से अपील किया.. कहा दिल्ली वाले अफवाहों पर ध्यान ना दें। 23 लोगों की गिरफ्तारी अबतक हो चुकी है। जहांगीरपुरी घटना की हर एंगल से जांच के लिए हमने 14 टीमों का गठन किया है। कुछ लोग सोशल मीडिया के जरिए शांति भंग करने की कोशिश कर रहे हैं. तो वहीं पुलिस का कहना है सोशल मीडिया पर भी कड़ी निगरानी रख रहे हैं और गलत सूचना फैलाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।