IndiaVS Bharat : अखिलेश यादव ने BJP को ‘पार्टी’ के नाम पर दे डाली ये सलाह…
 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इंडिया बनाम भारत के मुद्दे पर बीजेपी सरकार को जमकर घेरा है
 

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इंडिया बनाम भारत के मुद्दे पर बीजेपी सरकार को जमकर घेरा है। अखिलेश यादव ने x पर एक लिखा कि वैसे तो भाषाओं का मिलन और परस्पर प्रयोग बड़ी सोच के लोगों के बीच मानवता और सौहार्द के विकास का प्रतीक माना जाता है फिर भी अगर संकीर्ण सोचवाली भाजपा और उसके संगी-साथी किसी भाषा के शब्द को गुलामी का प्रतीक मानकर बदलना ही चाहते हैं तब तो सबसे पहले भाजपा को भी अपना एक विशेष सत्र बुलाना चाहिए और अपने नाम में से अंग्रेज़ी का शब्द ‘पार्टी’ हटाकर स्वदेशी परंपरा का शब्द ‘दल’ लगाकर अपना नाम भाजपा से भाजद कर देना चाहिए।

बता दें कि इंडिया बनाम भारत के मुद्दे सोशल मीडिया से लेकर सियासी गलियारे में खूब बयानबाजी चल रही है। सोशल मीडिया पर लोग इसपर अपना-अपना तर्क रख रहे हैं। जैसा की हमेशा होता है। कुछ लोग इसके पक्ष में हैं तो कुछ लोग इससे इतर ताल्लुख रखते हैं।

वहीं इसके अलावा यूपी की स्वास्थ्य व्यवस्था पर भी अखिलेश ने बीजेपी सरकार पर सवाल खड़े किए है। प्रदेश में डेंगू के बढ़ते मामलों पर अखिलेश यादव ने कहा कि अस्पताल में डेंगू के इलाज की दवाएं नहीं है। अस्पताल में डेंगू मरीज़ों की संख्या बढ़ रही है।  UP में स्वास्थ्य व्यवस्थाएं पूर्ण रूप से ठप है।