अमिताभ बच्चन की बातें शिवराज सिंह ने मान ली

  1. Home
  2. मनोरंजन

अमिताभ बच्चन की बातें शिवराज सिंह ने मान ली

अमिताभ बच्चन की बातें शिवराज सिंह ने मान ली


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर बैठकर सवाल-जवाब के अलावा निजी जिंदगी से जुड़ी बातें भी करते हैं। हाल ही में केबीसी में पुलिस के एक कॉन्स्टेबल बतौर कंटेस्टेंट बनकर पहुंचे थे, जिन्हें शो के जरिए पहचान मिली, साथ ही उन्हें अपनी पत्नि के साथ भी रहने का मौका मिला।अलग-अलग जगहों पर रह रहे दोनों पति-पत्नी को ये मौका बिग बी की रिक्वेस्ट पर मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार ने दिया है।

दरअसल, कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 के मंच पर मंदसौर में पोस्टेड कॉन्स्टेबल विवेक परमार पहुंचे। उन्होंने शो से 25 लाख रुपये इनाम में जीते।

इसी बीच अमिताभ ने उनसे उनकी निजी जीवन के बारे में कुछ बातें जानने की कोशिश की। तब विवेक ने बताया कि उनकी पत्नी भी कॉन्स्टेबल हैं और वो ग्वालियर में पोस्टेड हैं। दोनों की अलग-अलग पोस्टिंग से निजी लाइफ में काफी दिक्कतें आती हैं। विवेक की इस बात को सुन अमिताभ बच्चन ने शिवराज सरकार से कहा था कि कर दीजिए दोनों की एक साथ पोस्टिंग।

18 जनवरी को मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार की ओर से विवेक परमार की पत्नी प्रीति सिकरवार का ग्वालियर से मंदसौर ट्रांसफर का आदेश जारी किया गया है। विवेक की पत्नी प्रीति सिकरवार ने भी ट्रांसफर की अर्जी दी थी।

मध्यप्रदेश सरकार के आदेश के मुताबिक, प्रीति सिकरवार की तैनाती मंदसौर के नारकोटिक्स विंग में हुई है। अमिताभ के अलावा मंदसौर के स्थानीय विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया ने भी मुख्यममंत्री शिवराज सिंह चौहान और डीजीपी से अपील की थी कि विवेक की पत्नी का ट्रांसफर उनके पति के पास किया जाए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।