Happy Birthday आलिया.... ऐसा है फिल्मी सफर

  1. Home
  2. मनोरंजन

Happy Birthday आलिया.... ऐसा है फिल्मी सफर

Happy Birthday आलिया.... ऐसा है फिल्मी सफर


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अपना 28 बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। आलिया ने छोटी सी उम्र में फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए लोगों को दीवाना बनाया है। आज करोड़ों लोग आलिया के फैन है।

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से फिल्मों की दुनिया में कदम रखने वाली छोटी सी लड़की आज बॉलीवुड की सबसे कामयाब एक्ट्रेसेस में से हैं। आलिया ने हर फिल्म में लीक से हटकर किरदार निभाया है और यही वजह है कि आज लोग उनके दीवाने हैं। आलिया ने अपने छोटे से करियर में बॉलीवुड को कई शानदार हिट फिल्में दी है। हाल ही में उन्होंने फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का किरदार सभी के साथ शेयर किया था। जिसमें आलिया के एक नए रूप और दमदार रोल की झलक दिखाई दी।

बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थी आलिया

आलिया फिल्मों में अचानक नहीं आई बल्कि बहुत ही कम उम्र में उन्होंने ये जान लिया था कि वो सिर्फ एक्टिंग के लिए ही बनी है। फिल्म संघर्ष में छोटी सी आलिया ने उम्दा एक्टिंग कर ये साबित भी कर दिया था। वहीं आलिया का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें वो अपने पिता महेश भट्ट, मां सोनी राजदान और बहन पूजा भट्ट के साथ एक शो पर गई थी। जहां छोटी सी उम्र में उन्होंने बेबाकी से सबको ये बताया था की वो बड़ी होकर एक्ट्रेस बनना चाहती है। फिलहाल आलिया अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी बिजी चल रही है। साल 2021 में बड़े पर्दे पर आलिया की धूम मचने वाली है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी आलिया

बता दें कि आलिया भट्ट की इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है। जिसमें से हाल ही में 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की टीजर भी रिलीज किया था। फिल्म में आलिया का लुक फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है। इसके अलावा आलिया 'आरआरआर'  और रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर ने वाली है। बताते चलें कि आलिया ने कुछ वक्त पहले ही खुद का प्रोडक्शन हाउस Eternal Sunshine खोला है। इस प्रोडक्शन हाउस में वो बहुत जल्द शाहरुख खान के साथ 'डार्लिंग्स' फिल्म भी बनाने जा रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।