अखिलेश यादव जौहर यूनिवर्सिटी बचाने के लिये चलाएंगे साइकिल

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रामपुर

अखिलेश यादव जौहर यूनिवर्सिटी बचाने के लिये चलाएंगे साइकिल

अखिलेश यादव जौहर यूनिवर्सिटी बचाने के लिये चलाएंगे साइकिल


रामपुर। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर जौहर यूनिवर्सिटी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर जौहर यूनिवर्सिटी को बचाने के लिए पार्टी को कुछ भी करना पड़ा, तो वह करेगी और मैं खुद साइकिल चला लूंगा।

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव शुक्रवार को रामपुर पहुंचे। जहां रामपुर सांसद मोहम्मद आजम खान की पत्नी और शहर विधायक तंजीम फातिमा से मिलने उनके घर पहुंचे थे। उसके बाद मीडिया से रूबरू होते हुए जोहर यूनिवर्सिटी में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने साफ कह दिया कि अगर जौहर यूनिवर्सिटी पर कोई भी आंच आएगी तो उसके लिए पार्टी आजम खान के साथ खड़ी है और पार्टी इसके लिए साइकिल अभियान पूरे देश में चलाएगी। चाहे इसके लिए मुझे खुद साइकिल चलाना पड़े।

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि, प्रदेश की सरकार फर्जी एनकाउंटर कर रही है. उन्होंने कहा कि यह सरकार जो अच्छी चीज या इमारत देख लेती है उसे गिरा देती है। यह सरकार विकास करने वाली नहीं बल्कि विनाश करने वाली है।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जौहर यूनिवर्सिटी कैंपस में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और जौहर यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्र छात्राओं को यह भरोसा दिलाया की पार्टी और वह खुद समाजवादी के नेता आजम खान के साथ खड़े हैं और वह लोग परेशान ना हो।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।