उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में कोर्ट परिसर के अंदर वकील की हत्या

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शाहजहाँपुर

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में कोर्ट परिसर के अंदर वकील की हत्या

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में कोर्ट परिसर के अंदर वकील की हत्या


पब्लिक न्यूज डेस्क। शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक जिला अदालत परिसर के अंदर एक वकील की हत्या कर दी गई है। युवक की पहचान भूपेंद्र सिंह के रूप में हुई है। उसका शव परिसर की तीसरी मंजिल पर मिला था और शव के पास देसी पिस्टल भी मिली है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वकील किसी से बात कर रहे थे, तभी अचानक जोरदार धमाका हुआ और वह फर्श पर गिर पड़े।

शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने कहा, "शुरुआती रिपोर्टों के अनुसार, ऐसा प्रतीत होता है कि वह आदमी अकेला था। घटना के समय उसके आसपास कोई अन्य व्यक्ति नहीं देखा गया था। फोरेंसिक टीम काम पर है। हत्या के आसपास की परिस्थितियां स्पष्ट नहीं हैं।"

अदालत के एक साथी वकील ने कहा, "हम विवरण नहीं जानते हैं। हम अदालत में थे, किसी ने आकर हमें बताया कि एक आदमी को गोली मार दी गई है, जब हम देखने आए, तो हमें उसका शव और उसके पास एक देशी पिस्तौल मिली। आदमी पहले एक बैंक में कार्यरत था और पिछले 4-5 वर्षों से वकील के रूप में प्रैक्टिस कर रहा था।"

बसपा प्रमुख मायावती ने इस घटना को "बहुत दुखद और शर्मनाक" करार देते हुए राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर भाजपा सरकार पर सवाल उठाया।

घटना के सामने आने के तुरंत बाद मायावती ने हिंदी में ट्वीट किया, "यूपी के शाहजहांपुर जिले के अदालत परिसर में एक वकील की हत्या बहुत दुखद और शर्मनाक है, जो यहां की भाजपा सरकार की कानून-व्यवस्था की स्थिति और इस संबंध में सरकार के दावों को उजागर करती है। अब आखिर में सवाल उठता है कि यूपी में कौन सुरक्षित है? सरकार को इस पर उचित ध्यान देना चाहिए।"

D

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।