अब इस एक्टर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

  1. Home
  2. मनोरंजन

अब इस एक्टर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

अब इस एक्टर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात


मुंबई। बॉलीवुड एक्टर संदीप नाहर ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उन्होंने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वो अपनी पत्नी और सास की वजह से जान दे रहे हैं। जान देने से पहले उन्होंने बाकायदा फेसबुक लाइव करके अपनी कहानी लोगों के साथ शेयर की थी।

गोरेगाव इलाके में रहते थे संदीप

मुंबई पुलिस ने बताया कि संदीप गोरेगाव में रहते थे। और अपनी पत्नी-सास को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। मुंबई पुलिस ने बताया कि उन्होंने अपने सुसाइड नोट में लिखा है, अब जीने की इच्छा नहीं हो रही है। लाइफ में काफी सुख दुख देखे। हर प्रॉब्लम को फेस किया। लेकिन आज मैं जिस ट्रॉमा से गुजर रहा हूं, वो बर्दाश्त के बाहर है। मैं जानता हूं कि सुसाइड करना कायरता है. मुझे भी जीना था। लेकिन ऐसे जीने का भी कोई क्या, जहां सुकून और सेल्फ रिस्पेक्ट न हो। मेरी पत्नी कंचन शर्मा और उसकी मम्मी वीनू शर्मा जिन्होंने न समझा, न समझने की कोशिश की। मेरी वाइफ हाइपर नेचर की है, उसकी पर्सनालिटी अलग है।

सुशांत सिंह राजपूत-अक्षय कुमार के साथ कर चुके थे काम

संदीप नाहर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'MS Dhoni: The Untold Story' में काम कर चुके थे। वो अक्षय कुमार के साथ केसरी फिल्म में भी काम कर चुके थे। उन्होंने और भी कई सीरियलों और फिल्मों में काम किया था। वो पिछले कुछ समय से पारिवारिक मामलों की वजह से परेशान चल रहे थे। ऐसा उन्होंने सुसाइड नोट में भी कहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।