ट्रक में घुसी बाइक, युवक की मौत, दो गंभीर

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बिजनौर

ट्रक में घुसी बाइक, युवक की मौत, दो गंभीर

ट्रक में घुसी बाइक, युवक की मौत, दो गंभीर


बिजनौर। नजीबाबाद हाईवे पर शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव स्वाहेड़ी के पास मंगलवार रात एक बाइक सड़क किनारे खड़े खराब ट्रक में घुस गई। जोरदार टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस और एंबूलेंस मौके पर पहुंच गई। मृतक 35 वर्षीय आकाश निवासी सराय आलम थाना नांगल है।

वहीं घायल नौबहार निवासी नांगल और रिंकू निवासी नजीबाबाद का रहने वाला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। युवक बिजनौर से घर लौट रहे थे। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

वहीं धामपुर के भूतपुरी में कार की टक्कर से बाइक सवार युवक घायल हो गया। काशीपुर हरिद्वार नेशनल हाइवे 74 पर भूतपुरी के निकट गांव माननगर के सामने धामपुर की ओर आ रही कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज हेतु नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। युवक गांव आलमपुर गांवड़ी निवासी तीस वर्षीय राहुल कुमार पुत्र अजय कुमार शर्मा है। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।