हरिद्वार: निरंजनी अखाड़े में आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी कैलाशानंद का धूमधाम से किया गया पट्टाभिषेक

हरिद्वार: निरंजनी अखाड़े में आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी कैलाशानंद का धूमधाम से किया गया पट्टाभिषेक

हरिद्वार।  हरिद्वार स्थित निरंजनी अखाड़े में कैलाशानंद गिरी महाराज का निरंजनी अखाड़े के आचार्य महामंडलेश्वर पद पर बड़ी धूमधाम के साथ पट्टाभिषेक किया गया। इस दौरान अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी महाराज समेत बड़ी संख्या में सभी तेरह अखाड़ों के साधु संत मौजूद रहे है। इस मौके पर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की है। वहीं, राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी कैलाशानंद गिरी को शुभकामनाएं देते हुए युवाओं से संस्कारित और ऊर्जावान होने की अपील की। उन्‍होंने कहा कि साधु संतों की परंपरा भारत को महान बनाती है। मां काली के आशीर्वाद से आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी कैलाशानंद गिरी सभी पर अपनी कृपा बरसाते रहें यही कामना है।

वहीं इस मौके पर कई वीआइपी भी कैलाशानंद गिरी महाराज के पट्टाभिषेक में शामिल हुए। इस दौरान  राज्यपाल बेबी रानी मौर्य, सांसद मनोज तिवारी, प्रसिद्ध गायिका अनुराधा पौडवाल, पतंजलि योगपीठ के महामंत्री आचार्य बालकृष्ण, आरएसएस के इंद्रेश कुमार, कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक समेत कई वीआइपी शामिल हुए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।