अभिषेक बच्चन ने खास अंदाज में दी अगस्त्य को बर्थडे की शुभकामनाएं, शेयर किया दिलचस्प किस्सा

  1. Home
  2. मनोरंजन

अभिषेक बच्चन ने खास अंदाज में दी अगस्त्य को बर्थडे की शुभकामनाएं, शेयर किया दिलचस्प किस्सा

अभिषेक बच्चन ने खास अंदाज में दी अगस्त्य को बर्थडे की शुभकामनाएं, शेयर किया दिलचस्प किस्सा


श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा मंगलवार को अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उनके मामा अभिषेक बच्चन ने उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दे हुए एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की हैं। ये थ्रोबैक फोटो उनके बचपन की है, जिसमें वो बेहद क्यूट दिख रहे हैं।

फोटो में अगस्त्य सिर पर पगड़ी बाधे बैठे हुए एक ओर देख रहे हैं। इस थ्रोबैक फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिषेक ने अपने और अगस्त्य के कुछ मजेदार किस्सों को भी शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘अगस्त्य को 21वें जन्मदिन की शुभकामनाएं। आप कितने अच्छे, दयालु, प्यार करने वाले जिम्मेदार, सुरक्षात्मक और देखभाल करने वाले व्यक्ति बन गए हो। अब आप ऑफिशियल तौर पर एक वयस्क हो गए हो। कृपया अब मामू के कपड़े और जूते लेना बंद करें और कृपया कर अपने खुद के जूते अभी खरीदे लें। लव यू।’

अभिषेक के इस अंदाज को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही सेलेब्स कमेंट कर अगस्त्य को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं नव्य नवेली नंदा ने अपने भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए बचपन की तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनो रैप किया हुआ गिफ्ट लिए हुए हैं। अपने भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए नव्य ने लिखा, तुम 21 साल से मेरे कमरे में घुस रहे हो, मुझे खामोशी से घूर भी रहे हो और फिर निकल रहे हो। वहीं अगस्त्य की मां श्वेता बच्चन नंदा ने बेटे को बर्थडे की शुभकामनाएं देते हुए इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की है।


आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर उनके बॉलीवुड में जल्द ही डेब्यू करने की खबरें आई थी। लेकिन इस खबरों के बारे उनके परिवार के किसी भी सदस्य ने पुष्टि नहीं की है और ना बॉलीवुड में उनके डेब्यू को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।