नगर निगम चुनाव से पहले कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ता AAP में हुए शामिल

  1. Home
  2. दिल्ली

नगर निगम चुनाव से पहले कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ता AAP में हुए शामिल

नगर निगम चुनाव से पहले कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ता AAP में हुए शामिल


नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के श्रीनिवासपुरी वार्ड से दो बार निगम पार्षद रहीं कांग्रेस की इंदु वर्मा ने समर्थकों सहित आम आदमी पार्टी (AAP) का दामन थाम लिया। उनके साथ ही कांग्रेस के ब्लाक व जिला स्तर के कई अन्य कार्यकर्ताओं ने भी आप की सदस्यता ले ली है। आप में शामिल होने पर इंदु वर्मा ने कहा कि केजरीवाल सरकार की नीतियों और दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी समेत विभिन्न क्षेत्रों में किए गए ऐतिहासिक जन कल्याणकारी कार्यों से प्रभावित होकर वह आप में शामिल हुई हैं। पार्टी मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं विधायक आतिशी ने इन लोगों को पार्टी में शामिल कराया।

आतिशी ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों को पार्टी की टोपी एवं पटका पहनाकर स्वागत किया। वर्मा वर्ष 2002 से लेकर 2007 तक श्रीनिवासपुरी वार्ड से निगम पार्षद रहीं। उसी दौरान वह सेंट्रल निगम के मध्य जोन लाजपत नगर क्षेत्र की अध्यक्ष भी रहीं। 2012 से लेकर 2017 तक एक बार फिर से वह इसी वार्ड से पार्षद का चुनाव जीतीं और विभिन्न पदों पर रहीं। आप में शामिल होने पर वर्मा ने कहा कि सभी पार्टियों में सफेद कुर्ता-पजामा पहन कर नेता बनने का एक जो चलन है उसे आम आदमी पार्टी के लोगों ने खत्म किया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।