अमित शाह से मिले मनोहर लाल

  1. Home
  2. हरियाणा

अमित शाह से मिले मनोहर लाल

अमित शाह से मिले मनोहर लाल


हरियाणा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शनिवार को नई दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। अमित शाह और मनोहर लाल के बीच किसान आंदोलन को लेकर चर्चा हुई। हरियाणा सीएम ने केंद्रीय गृह मंत्री को राज्य में चल रहे किसान आंदोलन की जानकारी दी। वहीं सिंघु व टीकरी बॉर्डर को खुलवाने पर भी चर्चा हुई। सीएम ने उम्मीद जताई है कि मामले का समाधान जल्द हो सकता है। 

इससे पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जानकारी दी कि सिंघु बॉर्डर से एक प्रतिनिधिमंडल मुलाकात करने आया था। सिंघु बॉर्डर के आसपास के गांव के लोगों का प्रतिनिधिमंडल की लगातार मांग है कि रास्ते खोले जाएं। सुप्रीम कोर्ट में भी इस मामले में सुनवाई जारी है। अब किसानों को भी पार्टी बना कर जवाब दाखिल करने को कहा गया है। 

सिंधु बॉर्डर के जो वैकल्पिक रास्ते हैं वे अधिक दबाव की वजह से खराब हैं। तमाम विभागों को ठीक करने का का आदेश दिया गया है। गृह सचिव के नेतृत्व में कमेटी की जो बैठक हुई थी, उसमें किसान नहीं आए थे। अब सुप्रीम कोर्ट ने किसान संगठनों को भी पक्ष बनाया है। जाहिर है वह लोग आएंगे तो कुछ समाधान निकलेगा। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।