Gorakhpur: कचहरी गेट के बाहर दिनदहाड़ेे बिहार के युवक की गोली मारकर हत्‍या, जानें पूरा मामला

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोरखपुर

Gorakhpur: कचहरी गेट के बाहर दिनदहाड़ेे बिहार के युवक की गोली मारकर हत्‍या, जानें पूरा मामला

Gorakhpur: कचहरी गेट के बाहर दिनदहाड़ेे बिहार के युवक की गोली मारकर हत्‍या, जानें पूरा मामला


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। दुष्‍कर्म के आरोपित युवक दिलशाद हुसैन की दीवानी कचहरी गेट पर 21 जनवरी को दोपहर डेढ़ बजे गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। मूल रूप से मुजफ्फरपुर, बिहार के सकरा थाना क्षेत्र में विधिपुर का रहने वाला दिलशाद हुसैन पर बड़हलगंज क्षेत्र की किशोरी से दुष्‍कर्म का आरोप था।

मुकदमे की तारीख देखने आया था आरोपित

इसी मामले में दिलशाद हुसैन मुकदमे की तारीख देखने कचहरी आया था। डेढ़ बजे दीवानी कचहरी गेट पर पहुंचने के बाद उसने अपने अधिवक्‍ता को मिलने के लिए कचहरी गेट के बाहर बुलाया था। अधिवक्‍ता बाहर आते इसके पहले ही कचहरी गेट के बाहर स्थित वाहन स्‍टैंड के बगल में बदमाशों ने उसके सिर में सटाकर गोली मार दी। भाग रहे एक बदमाश को लोगों ने पकड़ ल‍िया। पुलिस हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है। दिलशाद हुसैन दुष्‍कर्म और पाक्‍सो एक्‍ट में आरोपित है और इस समय जमानत पर बाहर चल रहा है। उसका मुकदमा गवाही की प्रक्रिया में चल रहा है। कोरोना की वजह से कचहरी परिसर में वादकारियों और गवाहों के प्रवेश पर रोक लगी हुई है।

पकड़ा गया आरोपित

वारदात के बाद भीड़ ने आरोपित को वाहन स्‍टैंड के संचालक ने लोगों की मदद से पकड़ लिया। उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस के मुताबिक दुष्‍कर्म पीडि़ता के पिता को हत्‍या करने के आरोप में पकड़ा गया है। कैंट थाने में उससे पूछताछ की जा रही है। उसके पास से घटना में प्रयुक्‍त पिस्‍टल भी बरामद कर ली गई है।

कचहरी में सुरक्षा पर उठा सवाल

वारदात की सूचना पर एडीजी जोन अखिल कुमार, डीआइजी और एसएसपी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान बड़ी संख्‍या में अधिवक्‍ता मौके पर एकत्र हो गए थे। अधिवक्‍ताओं ने पुलिस अधिकारियों के सामने कचहरी की सुरक्षा व्‍यवस्‍था पर गंभीर सवाल खड़ा किया। अधिकारियों ने कचहरी की सुरक्षा के प्रति आश्‍वस्‍त किया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।