मीट लेकर जा रहे युवक की बेरहमी से हुई पिटाई , गोरक्षा वाहनी पर पुलिस कसेगी शिकंजा 

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद

मीट लेकर जा रहे युवक की बेरहमी से हुई पिटाई , गोरक्षा वाहनी पर पुलिस कसेगी शिकंजा 

मीट लेकर जा रहे युवक की बेरहमी से हुई पिटाई , गोरक्षा वाहनी पर पुलिस कसेगी शिकंजा 


मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद में मीट लेकर जा रहे एक युवक की पिटाई का वीडियो बीते रविवार को तेज़ी से वायरल हुआ। दावा किया गया कि एक गांव में मीट ले जा रहे युवक को गोरक्षा दल के लोगों ने बेरहमी से पीटा। सोशल मीडिया पर वीडियों वायरल होने के बाद गोकशी के आरोप में एक युवक को पीटने के मामले में गोरक्षा वाहनी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पर पुलिस ने शिकंजा कसने की तैयारी कर ली है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने इस प्रकरण में संज्ञान लेते हु कटघर पुलिस को जांच के आदेश दिए हैं। जांच में दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होना तय है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला कटघर थाना क्षेत्र के ग्राम गोट का है। रविवार को इस गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। जिसमें गोरक्षा वाहिनी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एक युवक को डंडों से पीट रहे हैं। जबकि कुछ अन्य युवक उनका साथ दे रहे हैं। इस दौरान सभी युवक से अभद्रता भी कर रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने गोकशी के आरोप में ग्रामीणों संग युवक को पकड़ा था। वीडियो वायरल हुआ तो क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी। बाद में इस वीडियो के संबंध में एसएसपी प्रभाकर चौधरी को जानकारी हुई। उन्होंने स्वतः संज्ञान लेने हुए कटघर थाना पुलिस को वायरल हो रहे वीडियो की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।